अक्षय को मजबूरी में करनी पड़ी थी ‘द कश्मीर फाइल्स’ की तारीफ: विवेक

Entertainment

[ad_1]

डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को काफी पसंद किया गया है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने धमाकेदार बिजनेस किया है। बॉलीवुड के भी ज्यादातर लोगों ने इस फिल्म की तारीफ की है। हालांकि विवेक अग्निहोत्री का कहना है कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर बॉलीवुड से कोई सपोर्ट नहीं मिला और लोग मजबूरी में ही उनकी फिल्म की तारीफ कर रहे हैं। यही नहीं, विवेक ने यहां तक कहा है कि अक्षय कुमार ने मजबूरी में उनकी फिल्म की तारीफ की थी।
विवेक का वीडियो हो रहा वायरल
हाल में विवेक अग्निहोत्री का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह आरजे रौनक के टॉक शो ‘तेरा जवाब नहीं’ में अपनी फिल्म पर बात करते नजर आ रहे हैं। इस बातचीत में जब रौनक ने कहा, ‘बॉलीवुड के काफी सारे लोगों ने आपकी फिल्म की तारीफ की है।’ इसके जवाब में विवेक ने कहा, ‘जैसे…जैसे? नाम बताओ?’ इसके बाद आरजे रौनक ने कहा, ‘अक्षय कुमार ने बोला।’ हालांकि इसके बाद अक्षय के नाम पर विवेक का रिऐक्शन अटपटा था।
मजबूरी में क्या बोलेगा आदमी
विवेक ने अक्षय की खिंचाई करते हुए कहा, ‘वो तो मजबूरी में क्या बोलेगा आदमी जब सौ लोग सामने खड़े होकर सवाल पूछेंगे कि कश्मीर फाइल्स चली और आपकी फिल्म नहीं चली, तो क्या बोलेगा, वो तो मैं एक फंक्शन में था भोपाल में, इसलिए बोलना पड़ गया।’ इसके बाद आरजे रौनक ने जब पूछा कि विवेक के पीठ पीछे कोई फिल्म के बारे में बात करता है तो उन्होंने कहा कि कोई भी ऐसा नहीं करता है।
अक्षय ने कहा था, मेरी फिल्म डुबो दी
बता दें कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ 11 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इसके अगले ही हफ्ते 18 मार्च 2022 को अक्षय कुमार की फिल्म ‘बच्चन पांडे’ रिलीज हुई थी। ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने अच्छा बिजनेस किया था जबकि ‘बच्चन पांडे’ बुरी तरह फ्लॉप हुई थी। इसके बाद जब अक्षय कुमार से इस पर बात की गई तो उन्होंने कहा था कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ के कारण उनकी फिल्म डूब गई। ‘द कश्मीर फाइल्स’ साल 1990 में कश्मीर घाटी से हिंदुओं के पलायन और उन पर हुए अत्याचार पर बनी है। फिल्म में अनुपम खेर, दर्शन कुमार, मिथुन चक्रवर्ती और पल्लवी जोशी जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में हैं।
-एजेंसियां

[ad_2]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *