गुंडों-माफियाओं को मुख्यमंत्री बख्शेंगे नहीं, चलता रहेगा न्याय का बुलडोजर: विनीत सिंह

Politics

एमएलसी ने कहा बीजेपी की नीतियां जनहितकारी, भयमुक्त अपराधमुक्त शासन की वजह से जनता का साथ विश्वास मिला

प्रदेश में हाल ही सम्पन्न हुये विधानपरिषद चुनाव में बीजेपी से निर्विरोध निर्वाचित हुये श्याम नारायण उर्फ विनीत सिंह पूर्वांचल के कद्दावर बाहुबली नेता कहे जाते हैं। विनीत सिंह क्षत्रिय जाति में प्रभावशाली तो हैं ही साथ ही अन्य बिरादरियों में खासा पैठ रखते हैं। यही कारण है कि वाराणसी सोनभद्र मिर्जापुर चंदौली जिले के चुनावी समीकरण विनीत सिंह के इशारे पर बनते बिगड़ते हैं। विनीत सिंह सत्तादल से विधानपरिषद सदस्य बन गयें हैं उनसे कुछ मुद्दे पर चर्चा कर रहे हैं अचूक सँघर्ष के संपादक अमित मौर्या ।

प्रश्न : विधानपरिषद सदस्य चुने जाने के बाद आपकी प्राथमिकतायें क्या हैं।

उत्तर : देखिये बीजेपी की नीतियों और कार्यों के चलते क्षेत्र की जनता का अपार जन समर्थन मिला मैं पार्टी के रीतियों नीतियों पर चलते हुये क्षेत्र का चौमुखी विकास करने का प्रयास करूँगा। सरकार की जनउपयोगी योजनाओं का लाभ जनता को दिलाऊंगा ।

प्रश्न : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अगुवाई में बीजेपी यूपी में दूसरी बार सरकार बना ली है। इसका श्रेय किसको जाता है,और रीपीट होने का कारण क्या कहेंगे।

उत्तर: यूपी की जनता का विश्वास बीजेपी पर विश्वास कार्यकर्ताओं की मेहनत और योगी जी साफ सुथरी छवि और उनका बेहतरीन कानून-व्यवस्था विकास जनहितकारी कार्य जीत के मूल में रहा। और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा देश समाज हित में कार्य कियें उसका भी बहुत बड़ा रोल रहा। जनता को आवास मुफ्त राशन भयमुक्त अपराधमुक्त शासन पसन्द आया इसलिए जनता ने पुनः सरकार बनवाया

प्रश्न : आजकल लाउडस्पीकर विवाद चल रहा है उसपर क्या कहेंगे।

उत्तर: यूपी में कोई विवाद नहीं है। यहां नियम कानून का अनुपालन कराते हुये बिना भेदभाव सभी धार्मिक स्थलों से वैध लाउडस्पीकर की आवाज कम करा दी जा रही है। और अवैध तरीके से लगे लाउडस्पीकरों को लोग शासन प्रशासन के आग्रह पर स्वेच्छा से उतार दे रहे हैं। यह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का उचित निर्णय है।

प्रश्न : योगी सरकार पर आरोप है कि बुलडोजर निर्दोषों पर भी चल रहे हैं।

उत्तर : कत्तई नहीं। बुलडोजर सिर्फ अवैध निर्माण और अपराधियों माफियाओं की बेनामी सम्पत्ति पर चलता है और चलता रहेगा। योगी जी की सरकार में गुंडों माफ़ियाओं भ्रष्टाचारियों को किसी भी हाल में नहीं बख्सा जाएगा।चाहे वह कितना ही पावरफुल क्यों न हो। यह न्याय का बुलडोजर है।

प्रश्न : 2024 में क्या लक्ष्य है,क्या केंद्र में भी पुनः बीजेपी सरकार बना पायेगी।

उत्तर: पूरे विश्व में देश का नाम माननीय प्रधानमंत्री मोदी जी ने किया है। आज जितना विकास उन्होंने किया है। पिछले कई दशकों में उतना नहीं हो पाया था। आप बनारस को ही देख लीजिए बनारस के विकास और सौंदर्यीकरण में कोई कमी है। बनारस की खूबसूरती निखारने मोदी जी का हाथ है। 2024 में नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व फिर बीजेपी सरकार बनाएगी।

-अचूक संघर्ष

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *