जैकलिन पर कसा ED का शिकंजा, 7 करोड़ रुपये से ज्यादा की संपत्ति जब्‍त

Entertainment

[ad_1]

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस पिछले दिनों अपनी फिल्मों के बजाय धोखाधड़ी के आरोपी ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ अपने रिश्तों को लेकर सुर्खियों में थीं। कहा जाता है कि जैकलिन और सुकेश कथित तौर पर रिलेशनशिप में थे। सुकेश ने इस दौरान जैकलिन को 10 करोड़ रुपये से भी ज्यादा के गिफ्ट दिए थे। अब इस मामले की जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय ED ने जैकलिन की 7 करोड़ रुपये से ज्यादा की संपत्तियों को जब्त कर लिया है।
जैकलिन के घर वालों को भी दी थी मोटी रकम
रिपोर्ट्स के मुताबिक ED ने 7.27 करोड़ की संपत्ति को जब्द किया है। इसमें जैकलिन की 7.12 करोड़ रुपये का फिक्स डिपॉजिट भी शामिल है। ईडी के मुताबिक सुकेश ने धोखाधड़ी और फिरौती के जरिए वसूले पैसों में से 5.71 करोड़ के गिफ्ट जैकलीन को दिए थे। इसके अलावा सुकेश ने जैकलिन के परिवार वालों को 173000 यूएस डॉलर और 27 हजार ऑस्ट्रेलियन डॉलर्स भी दिए थे।
पहले से जेल में है सुकेश चंद्रशेखर
सुकेश पिछले काफी समय से जेल में है और उसके मामलों की जांच ईडी के अलावा दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा भी कर रही है। ईडी ने 4 अप्रैल को धोखाधड़ी के केस में सुकेश की गिरफ्तारी भी की है। जब जैकलिन का नाम सुकेश के मामले में सामने आया तो उन्हें कई बार ईडी के सामने पेश भी होना पड़ा है। जैकलिन के अलावा इस मामले में नोरा फतेही का भी नाम सामने आया था जिन्हें सुकेश की बीवी ने एक महंगी कार गिफ्ट की थी।
जैकलिन-सुकेश की निजी तस्वीरें हुई थीं वायरल
इससे पहले जैकलिन और सुकेश चंद्रशेखर की कुछ निजी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आई थीं। तस्वीरें सामने आने के बाद जैकलिन काफी दिनों तक पब्लिक अपीयरेंस से दूर रही थीं। बाद में सोशल मीडिया पर उन्होंने एक लंबा नोट लिखकर अपनी प्राइवेसी का सम्मान करने की अपील की थी। सुकेश ने दावा किया था कि वह जैकलिन के साथ कथित तौर पर रिलेशनशिप में था।
-एजेंसियां

[ad_2]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *