मुज़फ्फ़रनगर में गुजरात एटीएस का छापा, पकड़ी 210 किलो हेरोइन

State's

[ad_1]

मुज़फ्फ़रनगर। गुजरात में पहले मुंद्रा पोर्ट और हाल ही में अमरेली जिले के पीपावाव पोर्ट पर मिले ड्रग्स के जखीरे के बाद देशभर में ड्रग्‍स कार्टेल के पीछे लगी गुजरात एटीएस ने मुज़फ्फ़रनगर में छापा मारा। छापे में

रिमांड पर लिए अभियुक्त के साथ आई गुजरात एटीएस ने सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के किदवईनगर से 210 किलो हेरोइन बरामद की,जिससे क्षेत्र मेंहड़कंप मच गया।

शनिवार देर रात गुजरात एटीएस की टीम ने किदवईनगर में हैदर के मकान पर छापेमारी कर 210 किलो हेरोइन बरामद की, हेरोइन की इतनी बड़ी खेप बरामद होने से स्थानीय पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठना लाजिमी है। एटीएस की टीम गहनता के साथ पूरे मामले की पड़ताल में जुट गई है। इस कार्रवाई के दौरान स्‍थानीय पुलिस को भनक तक नहीं लगने दी गई। वहीं एटीएस की टीम यहां से हैदर के एक साथी इमरान को भी अपने साथ ले गयी है।

हैदर के साथी इमरान को साथ ले गई एटीएस

तीन दिन पूर्व नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( Narcotics Control Bureau) ने दिल्ली के शाहीन बाग में छापेमारी कर 97 किलो ड्रग्स बरामद की थी। बताया गया है कि उक्त ड्रग्स अफगानिस्तान से तस्करी कर लाई गई थी। आरोपितों से एनसीबी ओर गुजरात एटीएस की पूछताछ के बाद कैराना (शामली) के अहमद और दो अफगानी नागरिकों को गिरफ्तार किया था। अहमद से पूछताछ करने पर मुज़फ्फरनगर के किदवईनगर निवासी हैदर का नाम सामने आया था। इसके बाद शनिवार देर रात गुजरात एटीएस ने हैदर की निशानदेही पर शहर कोतवाली क्षेत्र के किदवईनगर में हैदर के मकान पर छापेमारी कर 210 किलो हेरोइन बरामद की है। टीम यहां से हैदर के एक साथी इमरान को भी अपने साथ ले गयी है।

गुजरात मे पकड़ी गई ड्रग्स में सामने आया था हैदर का नाम

कुछ दिन पूर्व गुजरात एटीएस ने हेरोइन की भारी खेप बरामद की थी। उक्त मामले में जब पूछताछ हुई तो हैदर का नाम सामने आया था। तब से गुजरात एटीएस हैदर की तलाश में जुटी थी।

– एजेंसी

[ad_2]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *