करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ की अब वापसी नहीं

Entertainment

[ad_1]

कुछ दिन पहले चर्चा थी कि करण जौहर का पॉप्युलर चैट शो ‘कॉफी विद करण’ Koffe With Karan जल्द ही स्ट्रीम होगा। होस्ट मई में इस की शूटिंग शुरू कर देंगे। लेकिन अब कुछ और ही खबर सामने आ रही है।
करण जौहर ने खुद इस बारे में एक बड़ी घोषणा की है और अपने सोशल मीडिया के जरिए करीबियों और चाहने वालों को जोर का झटका धीरे से दिया है। उन्होंने कहा है कि अब यह शो वापसी नहीं करेगा।
करण जौहर ने बताया है कि उनका चर्चित टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ अब नहीं आएगा। करण ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर इम्पॉर्टेंट अनाउंसमेंट कैप्शन के साथ एक नोट शेयर किया है जिसमें लिखा है, ‘कॉफी विद करण के 6 सीजन्स मेरी और आपकी लाइफ का एक अहम हिस्सा रहे हैं। मुझे ऐसा लगता है कि इस शो से हमने बहुत प्रभाव छोड़ा है और पॉप कल्चर के इतिहास में खुद के लिए एक जगह तलाशी है। लेकिन अब मुझे ये कहते हुए बहुत दुख हो रहा है ति कॉफी विद करण अब नहीं लौट रहा है।’
बता दें कि कॉफी विद करण एक चिट-चैट शो है, जिसमें बॉलीवुड सेलेब्स करण जौहर से बातें करते हैं और अपनी कुछ खट्टी-मीठी यादें शेयर करते हैं। हालांकि दूर-दूर तक इस शो के न आने की कोई चर्चा नहीं थी। उल्टा खबरों में ये चल रहा था कि करण जौहर अपने अगले सीजन की शूटिंग मई में शुरू करेंगे। लेकिन अब खुद उन्होंने इस बात को साफ कर दिया है कि उनका 6 साल से लगातार आ रहा शो अब नहीं लौट रहा। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो करण अभी आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के साथ ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग कर रहे हैं। और मई में वह फिल्म का बड़ा हिस्सा शूट कर लेंगे। खैर, 19 नवंबर 2004 को स्टार वर्ल्ड पर ये शो प्रीमियर हुआ था और इसका आखिरी एपिसोड 17 मार्च 2019 को टेलीकास्ट हुआ था।
-एजेंसियां

[ad_2]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *