मायावती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा, विदेश भागने की फिराक में हैं अखिलेश यादव

Politics

[ad_1]

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बसपा सुप्रीमो मायावती ने बृहस्पतिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा सपा वाले मुझे राष्ट्रपति बनाने का सपना इसलिये देखते रहते हैं ताकि उनका यूपी का सीएम बनने का सपना पूरा हो जाये। उनका ये सपना कभी नहीं पूरा होगा। साथ ही उन्होंने सपा मुखिया पर तंज कसते हुए कहा कि अखिलेश यादव विदेश भागने की फिराक में हैं।
सीएम-पीएम बनने का सपना देख सकती हूं
मायावती ने अपने बयान में कहा, “मैं मुख्यमंत्री और देश का प्रधानमंत्री बनने का सपना देख सकती हूं लेकिन देश का राष्ट्रपति बनने का सपना कभी नहीं देख सकती हूं क्योंकि मैंने पूरी जिंदगी ऐशो-आराम के लिये नहीं, बल्कि बाबा साहेब और मान्यवर कांशीराम के रास्तों पर चलकर दबे-कुचलों लोगों को अपने पैरों खड़ा करने के लिये समर्पित की है।” इस दौरान मायावती ने निशाना साधते हुए कहा कि सपा के लोग अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिये मुझे जबरदस्ती राष्ट्रपति बनाने का जो सपना देख रहे हैं, उसे इनको भूल जाना चाहिए, कोई फायदा नहीं है।
यूपी में फिर से बीएसपी की सरकार बनेगी
लखनऊ स्थित बीएसपी कार्यालय पर प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सपा को लेकर मायावती ने कहा कि इस बार के विधानसभा चुनाव में मुसलमानों और यादवों ने एकतरफा वोट देकर देख लिया है। इनका कई पार्टियों से किया गया गठबंधन भी इन्होंने देख लिया है लेकिन इसके बावजूद समाजवादी पार्टी सरकार बनाने में सफल नहीं हो पाई। उन्होंने कहा अब मुझे पूरा भरोसा है कि अब ये लोग सपा के बहकावे में कभी नहीं आएंगे और यूपी में फिर से बीएसपी की सरकार बनाएंगे।
अखिलेश यादव पर साधा निशाना
मायावती ने सपा मुखिया अखिलेश यादव को लेकर कहा कि सपा मुखिया को ये एहसास हो चुका है कि ये लोग इस पार्टी के बहकावे में कतई नहीं आएंगे। और ना ही सपा कभी यहां सत्ता में वापस आयेगी। इसलिये अब वो (अखिलेश यादव) विदेश भागने की फिराक में हैं, जहां उन्होंने पहले से ही बंदोबस्त कर लिया है, इसको लेकर यूपी में चर्चा जोरों पर है। वहीं बसपा सरकार में कार्यकाल में बनाये गए स्मारकों की बदहाली को लेकर मायावती ने सीएम योगी को पत्र भेजा है। इसको लेकर बीएसपी प्रतिनिधिमंडल ने सीएम योगी से मुलाकात भी की है।
-एजेंसियां

[ad_2]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *