अब UAE की फ़िल्ममेकर के साथ काम करने जा रहे हैं एआर रहमान

Entertainment

[ad_1]

ऑस्कर विजेता संगीतकार एआर रहमान अब संयुक्त अरब अमीरात UAE की मशहूर फ़िल्ममेकर नायला अल-ख़ाजा की आगामी फ़िल्म “बाब” में काम करने वाले हैं.
अरब न्यूज़ से नायला अल ख़ाजा ने एआर रहमान के साथ काम करने पर कहा, “मेरे लिए इससे बढ़कर कुछ नहीं हो सकता है. मुझे लगता है कि वो कुछ बेहद अलग और अकल्पनीय करने वाले हैं और मुझे पिक्चर, कैमरा की भाषा और अपने काम को उस स्तर तक ले जाने की ज़रूरत है.”
अल-ख़ाजा को यूएई की पहली इंडिपेंडेंट महिला फ़िल्मेमकर के तौर पर जाना जाता है. उन्होंने “द नेबर”, “मलाल”, “ऐनिमल” और “द शैडो” जैसी फ़िल्मों का निर्देशन भी किया है. उन्होंने “बाब” फ़िल्म मसूद अमरल्ला अल-अली के साथ मिलकर लिखी है.
अरब न्यूज़ ने एआर रहमान के हवाले से लिखा है- “मेरे लिए ये एक शुरुआत की तरह है. ऐसे जैसे मेरी पहली फ़िल्म हो, क्योंकि उनके पास एकदम नई सोच है और वो ऐसी एकदम अलग जगह से आती हैं जहाँ मैं पहले कभी नहीं गया. मुझे हमेशा ऐसा काम करना अच्छा लगता है, जो पहले कभी न किया हो.”
अल ख़ाजा ने दोनों सितारों के साथ आने के पीछे सोशल मीडिया को सबसे बड़ा मददगार बताया. उन्होंने कहा, “सच ये है कि हम दोनों इंस्टाग्राम की वजह से एक साथ काम कर पा रहे हैं. अपनी एक स्टोरी में मैंने एआर रहमान को मेंशन किया था और उसके दो दिन बाद ही मुझे एक फ़ोन आया और फ़िर मीटिंग फ़ाइनल हुई. इस बारे में पहले से कोई योजना नहीं थी.”
“बाब” फ़िल्म की शूटिंग अगले साल मार्च महीने में शुरू होने की संभावना है. अल-ख़ाजा और रहमान दोनों को ही ये उम्मीद है कि उनकी ये फ़िल्म दर्शकों को ख़ास लगेगी.
-एजेंसियां

[ad_2]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *