टीवी सीरीयल्स से भी गई-गुजरी हो चुकी है वेब सीरीज की क्वालिटी: नवाजुद्दीन

Entertainment

[ad_1]

नवाजुद्दीन सिद्दीकी जिन्होंने कई वेब सीरीज में काम किया है, जिन्होंने कई शानदार वेब सीरीज में अवॉर्ड्स जीते हैं, आज उन्होंने इनको लेकर ऐसा कमेंट कर दिया कि सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। दरअसल, नवाजुद्दीन का कहना है कि भारत में वेब सीरीज के नंबर्स तो बढ़ गए हैं, लेकिन अब इनकी क्वालिटी काफी खराब हो गई है। इतना ही नहीं, नवाजुद्दीन ने ये तक कह दिया कि अब जो वेब सीरीज आ रही हैं उनकी क्वालिटी टीवी सीरीयल्स से ज्यादा बुरी तक कह दिया है। अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी के इस स्टेटमेंट पर क्या बवाल होगा ये देखते हैं।
नवाजुद्दीन ने इस दौरान ये भी कहा कि जब वह सेक्रेड गेम्स में काम कर रहे थे तब उन्होंने ये भविष्यवाणी की थी कि आने वाले समय में कई वेब सीरीज बनेंगी जो क्राइम और ड्रग्स पर आधारित होगी। नवाजुद्दीन ने बात करते हुए कहा, ‘एक फॉर्मूला होता है जिसे फॉलो किया जाना चाहिए। जब मैंने सेक्रेड गेम्स की थी तब मैंने कहा था कि अब इसके बाद जो भी फिल्में रिलीज होंगी वो ड्रग्स और क्राइम पर आधारित होगी और उसका ट्रेंड चलेगा। ये बात सच साबित हुई। लेकिन अब वेब सीरीज ज्यादा बन तो नहीं हैं, लेकिन उनमें क्वालिटी नहीं है। वेब फिल्में फिर भी बेहतर हैं। लेकिन सीरीज उतनी अच्छी नहीं बन रही हैं। मुझे याद है कि मैं भोपाल में शूटिंग कर रहा था और वहां 26 सीरीज की और शूटिंग हो रही थी। कोई भी एक्टर अब बिना काम के नहीं है। सब बिजी हैं और ये अच्छी बात है।’
नवाजुद्दीन ने फिर आगे कहा, ‘लेकिन जो बन रहा है उसकी क्वालिटी टीवी सीरीयल्स से भी गई-गुजरी हो चुकी है।’
बता दें कि इससे पहले एक इंटरव्यू के दौरान नवाजुद्दीन ने कहा था कि वह अब वेब शोज नहीं करना चाहते हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘कई एक्टर्स यहां काम कर रहे हैं, लेकिन मैं नहीं कर सकता। मेरा जमीर ये गवारा नहीं करता। हां लेकिन मैं वेब फिल्मों में काम करता रहूंगा क्योंकि वो एक्टर्स को ग्लोबल प्लेटफॉर्म देता है।’
नवाजुद्दीन के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
नवाजुद्दीन अब फिल्म हीरोपंती 2 में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ, नवाजुद्दीन और तारा सुतारिया लीड रोल में हैं। फिल्म में नवाजुद्दीन विलेन का किरदार निभाएंगे। फिल्म 29 अप्रैल को रिलीज हो रही है।
इस फिल्म के अलावा भी नवाजुद्दीन के पास कई फिल्में हैं जिसमें टीकू वेड्स शेरू, बोले चूड़ियां, जोगिरा सारा रा है। टीकू वेड्स शेरू फिल्म को कंगना रनौत ने प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म के पोस्टर्स रिलीज हो चुके हैं। इसमें नवाजुद्दीन के साथ अवनीत कौर नजर आएंगी।
-एजेंसियां

[ad_2]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *