पंजाबी सिंगर्स को SFJ की धमकी, सरगना पन्नू ने भेजा वीडियो मेसेज

National

[ad_1]

सिद्धू मूसेवाला की निर्मम हत्या के एक दिन बाद भारत में प्रतिबंधित संगठन Sikhs For Justice ने पंजाबी सिंगर्स से खालिस्तान (Punjabi singer Khalistan) को धमकी दी है और खालिस्तान को सपोर्ट करने के लिए कहा है। SFJ ने एक वीडियो मेसेज जारी किया है, जिसमें पंजाबी सिंगर्स से कहा गया है कि भारत से पंजाब को आजाद कराने के लिए अब Khalistan Referendum (जनमत संग्रह) को सपोर्ट करने का समय आ गया है।
बता दें कि SFJ अमेरिका स्थित एक आतंकी संगठन है, जो भारत में बैन है। यह संगठन पंजाब को भारत से काटकर एक अलग देश बनाने के पक्ष में रहा है। इसे लेकर पिछले साल खालिस्तानियों की तरफ से ब्रिटेन में जनमत संग्रह यानी Khalistan Referendum करवाया गया था। इसमें 18 से ऊपर के सिख वोटरों को वोट देने के लिए बुलाया गया था।
अगली बुलेट कब और किसके नाम की होगी कोई नहीं जानता
सिंगर सिद्धू मूसेवाला भी खालिस्तान समर्थक रहे और उन्होंने खालिस्तान समर्थक जरनैल सिंह भिंडरावाले का महिमामंडन करते हुए एक गाना भी बनाया था। सिद्धू मूसेवाला की मौत पर SFJ ने अब पंजाबी सिंगर्स जागने और खालिस्तान को सपोर्ट करने की मांग की है। संगठन के मुखिया प्रतिबंधित आतंकवादी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने वीडियो मेसेज में कहा है, ‘अगली बुलेट कब, कहां और किसे लगेगी, यह कोई नहीं बता सकता इसलिए सभी पंजाबी सिंगर्स पंजाब में अकाल तख्त साहिब में 6 जून को खालिस्तान जनमत संग्रह के लिए वोटिंग की डेट अनाउंस होने के दौरान मौजूद रहें।
29 मई को सिद्धू मूसेवाला पर हमला, हुई मौत
सिद्धू मूसेवाल को 29 मई को मनसा स्थित जवाहरके में गोलियों से भून दिया गया था। उस वक्त वह दो साथियों के साथ गाड़ी में थे। तभी काले रंग की कार में आए दो अज्ञात लोगों ने सिद्धू मूसेवाला पर अंधाधुंध गोलियां बरसानी शुरू कर दीं। सिद्धू पर 30 राउंड की फायरिंग हुई। उन्हें तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया, जहां सिद्धू मूसेवाल ने दम तोड़ दिया।
-एजेंसियां

[ad_2]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *